paisa kamane wala game

2023 में Game Khelkar Paise Kaise Kamaye-जानिए 4 Best Game Apps

Game khelkar paise kaise kamaye:- दोस्तों में आपको इस आर्टिकल में बताने वाला हूं कि 2022 में Game Khelkar Paise Kaise Kamaye-जानिए 4 best game apps और आपको यह जानना है. तो आप इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें. और दोस्तों आजकल बच्चा हो या फिर बड़ा हो. और वह पूरे दिन में बहुत समय गेम खेलने में बिगाड़ते हैं. और वह रोजाना फालतू गेम खेलकर अपना टाइम भी बिगड़ते है. और उसके अलावा आप ऐसे गेम खेले जिसमें आपको खेलने पर पैसे मिले. जी हां दोस्तों आपने सही सुना. और आपको रोजाना जितनी गेम खेलनी है. और आप गेम खेल सकते हैं.और उस पर आपको बहुत पैसे मिलते हैं.

दोस्तों हमारे सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत गेम आपको देखने को मिलेंगे. और जिसे आप रोजाना खेलकर बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं. और बहुत प्रचलित एप्स जैसे कि LUDO, CHESS, ONLINE GAME आदि गेम खेलकर भी. आप रोजाना के बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं.

Game khelkar paise kaise kamaye|गेम खेलकर पैसे कैसे कमाए।

दोस्तों हमारे सोशल मीडिया पर आपको बहुत सारे FANTASY CRICKET APP देखने को मिलेंगे. और जैसे कि myteam11, my11circle,  DREAM 11 आदि FANTASY CRICKET APP देखने को मिलेगी. और जिसे आप रोजाना यूज करके लाखों रुपए EARN कर सकते हैं.

दोस्तों FANTASY APP के अंदर आप लोगों को basketball, kabaddi, cricket, football आदि सारे गेम देखने को मिलेंगे. और जिसके अंदर आप रोजाना खेलकर बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं. और यह सारे गेम के अंदर आप 30 से ₹40 इन्वेस्ट करते हैं. तो आपको लाखों रुपए जीतने का मौका मिलता है.

दोस्तों आज ऐसा जमाना है. कि छोटा बच्चा हो या फिर बड़ा व्यक्ति हो सब लोग रोजाना बहुत सारी गेम खेलते हैं. और गेम खेलने का एक ही प्रतीत होता है. कि वह लोग अपना माइंड को फ्रेश कर सकें. और उनके चेहरे पर एक हंसी देखने को मिलती है.

दोस्तों अपने माइंड को फ्रेश करने के लिए लोग मोबाइल में गेम खेलते हैं. और जैसे कि CAR RACE, BUBBLE SHOOTER आदि गेम रोजाना खेलते हैं. और दोस्तों यह गेम आप रोजाना खेलते हैं. और उसमें आपका माइंड फ्रेश होता है. और आपको खेलने में मजा आता है. और उसके अलावा आपको और कुछ नहीं मिलता है. और इसीलिए मैं आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसी गेम के बारे में नॉलेज देने वाला हूं. और जिसे आप रोजाना खेलकर बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं. और आपको यह जानना है. तो आप इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें.

दोस्तों मैं आपको पहले बता दूं. कि आपके मन में ऐसा होगा. कि हम मोबाइल में गेम खेलते हैं. तो उसमें 50 से 100 रूपिए कमा सकते हैं. मगर ऐसा नहीं है. और दोस्तों आप अपना थोड़ा  दिमाग यूज करके गेम खेलते हैं. तो आप लाखों रुपए कमा सकते हैं.

दोस्तों गेम को खेलने से पहले आपको देख लेना है. कि आपका नॉलेज किस गेम के अंदर ज्यादा है. और आपकी SKILL और TALENT के जरिए आप इस गेम के अंदर बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं.

दोस्तों मैं आपको अब नीचे की ओर ऐसी गेम्स के बारे में बताने जा रहा हूं. और जिसे आप रोजाना खेल कर बहुत सारे पैसे को कमा सकते हैं. तो चलिए शुरू करते हैं.

Best Paise kamane wale game apps|पैसे कमाने वाला गेम एप

दोस्तों आप सोशल मीडिया पर पैसे कमाने के तो बहुत सारी ऐप्स आपको देखने को मिलेगी. मगर मैं आपको इस आर्टिकल में हंड्रेड परसेंट ट्रस्टेड एप्स के बारे में बताने वाला हूं. और जिसे आप खेलकर बहुत सारे रियल cash जीत सकते हैं.

Rush game में game khelkar paise kamaye

Rush apk download
Download Rush Now

DOWNLOAD NOW

GAMEE app में game khelkar paise kamaye

GAME PIC 1

दोस्तों GAMEE ऐप के अंदर भी आपको गेम खेलने का फॉर्मेट मिलता है. और यह बहुत ही वायरल ऐप है. और इस ऐप मैं आप लोगों को डॉलर और कॉइन दिए जाते हैं. और इसको आप paypal अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं.

दोस्तों GAMEE APP के अंदर आप देखेंगे. तो आपको बहुत टास्क कंप्लीट करने का ऑप्शन मिलता है. और कैसे-कैसे टास्क मिलते हैं. और वह मैं आपको बताने जा रहा हूं. और जैसे कि play games like crazy cat, Disco ball, karate kido,  spin wheel, complete tournament, finish mission आदि टास्क देखने को मिलते हैं.

दोस्तो आप ने GAMEE APP के अंदर जो जीते हुए पैसे होते हैं. और उसको आप paypal के जरिए आसानी से अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं. और दोस्तों आपको पता होगा कि paypal एक इंटरनेशनल पेमेंट नेटवर्क माना जाता है. और इसका मतलब मैं आपको कहूं. तो आप विदेश में जितने पैसे कमाते हैं. और उसको इंडियन करंसी में यह कन्वर्ट करके आपको बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करता है.

 दोस्तों अगर आप के फैमिली मेंबर में या आपका कोई फ्रेंड है. और जो यह ऐप को डाउनलोड करना चाहता है. तो आपको इस ऐप की लिंग को उसे शेयर करके उसे डाउनलोड करवाना है. अगर आप ऐसा करवाते हैं. तो आपको इस ऐप के अंदर 10$  या फिर 500 COINS मिल जाते हैं. और दोस्तों मैं आपको पहले बता दूं. कि आप इस एप्लीकेशन के अंदर से मिनिमम अमाउंट विद्रोह $10 ही कर सकते हैं. और $10 के नीचे वाला अमाउंट आप इस एप्लीकेशन के अंदर विद्रोह कभी नहीं कर पाएंगे. 2022 में Game Khelkar Paise Kaise Kamaye-जानिए 4 best game apps

DOWNLOAD NOW

Galo app में game khelkar paise kamaye

GAME PIC 2

दोस्तों GALO APP के अंदर आपको गेम खेलने को मिलता है. और इसीलिए यह गेमिंग का प्लेटफार्म कहा जाता है. और दोस्तों आप इस ऐप को डाउनलोड करके sign up करते हैं. तो आपको इंस्टेंट ₹50 का बोनस मिल जाएगा. और दोस्तों आप इस एप्लीकेशन के अंदर गेम को कंप्लीट करते हैं. तो आपको बहुत कॉइन मिल जाएंगे. और इस ऐप के अंदर अगर आपके पास 1000 COINS है. तो इसकी वैल्यू मेरे हिसाब से ₹10  मानी जाती है. और दोस्तों इस एप्लीकेशन के अंदर आपको रोजाना बहुत टास्क देखने को मिलते हैं. और बहुत गेम भी देखने को मिलती है. और आदि में से आप कोई भी रोजाना गेम खेल कर कंप्लीट करते हैं. तो उसके ऊपर आपको बहुत सारे पैसे कमाने को मिलते हैं.

दोस्तों आप इस एप्लीकेशन को रोजाना ओपन करते हैं. तो आपको treasure box open करने का ऑप्शन देखने को मिलता है. और आप मान लो कि एक बार ही treasure box open ओपन करने में कामयाब होते हैं. तो आप को मिनिमम 8880 COINS मिल जाते है.

और दोस्तों treasure box open करने पर तो आपको coin मिलते हैं. और उसके अलावा आप SPIN WHEEL को घुमाते हैं. तो उसमें आपको 1000 COINS मिल जाते हैं. और उसके साथी आप LUCKY SLOT को करते हैं. तो उसमें भी आपको 8880 COINS मिलते हैं. और उसके साथ आप SHARE GALO करते हैं. तो आपको 30 COINS मिल जाते हैं. और साथ में आप GALO PLAY GAMES करते हैं. तो आप को मिनिमम 300 COINS मिल जाते हैं.

दोस्तों अगर आप अपने माइंड सेट को अच्छे से करके. और इस एप्लीकेशन को रोजाना अपने स्किल के थ्रू खेलते हैं. तो आप इस एप्लीकेशन के अंदर मिनिमम 1 दिन के अंदर दो से तीन लाख COINS आसानी से जीत सकते हैं. और अगर आप इस एप्लीकेशन को अपना करियर बना देते हैं. तो आप दिन के 5 से 6 लाख कॉइन आसानी से जीत सकते हैं. और उसे पैसे में कन्वर्ट करके लाखों रुपए कमा सकते हैं.

और दोस्तों अगर आपने 1 दिन में 5 से 6 लाख कॉइन को EARN कर दिया है. तो आपको तुरंत ही उसे अपने paypal अकाउंट में ट्रांसफर कर देना है.

DOWNLOAD NOW

Game gully app में game khelkar paise kamaye

GAME PIC 3

दोस्तों आप इस गेम को खेल कर बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं. और इस गेम की ऐप डाउनलोड करते हैं. और डाउनलोड करने के बाद इंस्टॉल करते हैं. तो आपको इंस्टेंट ₹5 का बोनस मिल जाता है. और थोड़े कॉइन भी मिलते हैं.

दोस्तों इस ऐप के अंदर आपको बहुत सारे गेम खेलने को मिलेंगे. और वह गेम की बात करूं. तो knife hit, lunar clash, gully shooter, gully runner आदि अच्छे-अच्छे गेम खेलने को मिलते हैं.

दोस्तों यह ऊपर जो मैंने गेम बताए है. और उसमें रोजाना बहुत कॉन्टेस्ट होते रहते हैं. और वह सारे कॉन्टेस्ट में आपको ज्वाइन होना है. तो मिनिमम ₹2 से ₹5 लगाने पड़ते हैं. और वह कॉन्टेस्ट में आप जॉइन हो जाते है.

दोस्तों और आपने वह कॉन्टेस्ट को जीत लिया है. तो वह पैसे को आप अपने paypal अकाउंट में आसानी से ट्रांसफर कर सकते हैं. और अगर आप जीते हुए पैसे को पेटीएम में ट्रांसफर करना चाहते हैं. तो आपको पहले पेटीएम का केवाईसी करवाना पड़ता है. और बाद में आप पेटीएम में भी ट्रांसफर कर सकते हैं. और अगर आप कोई भी व्यक्ति को इस गेम का लिंक भेजते हैं. और वह व्यक्ति डाउनलोड करता है. तो भी आपको बहुत सारे पैसे मिलते हैं.

दोस्तों इस गेम के अंदर आप रोजाना लॉगिन होते हैं. तो भी आपको थोड़ा बहुत बोनस मिलता है. और पैसे कमाने के लिए यह बेस्ट गेमिंग एप्लीकेशन है. और जिसमें आप रोजाना खेलकर बहुत सारे रियल केस जीत सकते हैं.

DOWNLOAD NOW

निष्कर्ष

दोस्तों मैंने आपको इस आर्टिकल में बताया कि 2022 में Game Khelkar Paise Kaise Kamaye-जानिए 4 best game apps और आपको इस आर्टिकल पढ़कर नॉलेज मिला है. तो आप इस आर्टिकल को अपने फ्रेंड या फिर अपने रिलेटिव के साथ जरूर शेयर करें. क्योंकि यह नॉलेज उन लोगों को भी मिल जाए. और आपको इस आर्टिकल में कुछ भी दिक्कत का सामना करना पड़ा है. तो आप हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं. और हम उस कमेंट का जवाब जरूर देंगे. और आपको इस आर्टिकल को अपने फ्रेंड या फिर अपने रिलेटिव के साथ जरूर शेयर करना है. क्योंकि यह नॉलेज उन लोगों को भी मिल जाए. और आपको इस आर्टिकल को सोशल मीडिया पर इतना वायरल कर देना है. कि आपके एक शेयर करने की वजह से बहुत लोगो का फायदा हो सके. तो मिलते हैं. अगले आर्टिकल में तब तक के लिए धन्यवाद. 

दोस्तों के साथ शेयर करें

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *